बगहा के 8 मजदूरों की कश्मीर में दर्दनाक मौत.

बगहा के 8 मजदूरों की कश्मीर में दर्दनाक मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव : काम की तलाश में  कश्मीर जा रहे बगहा के 8 मजदूरों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई है.जिस  बोलेरो में मजदुर सवार थे सवार थे  यह रामबन के पास   300 फीट गहरी खाई में गिर गया. कश्मीर के एनएच 44 रामबन के समीप गुरुवार की देर रात करीब 2 बजे हुई इस दुर्घटना में पिपरासी के भैसाहिया निवासी इंद्रजीत बीन अपने सगे भाई अवधेश बिन ,चाचा हरि बिन, साला राजू बिन, बहनोई रामबिलास बिन, राजन बिन एवं विपिन मुखिया एकसाथ मारे गये. जम्मू से एक बोलेरो पर सवार होकर गुरुवार की देर रात कश्मीर की तरफ जा रहे थे.

रामबन के समीप तेज आंधी व पानी के कारण बोलेरो 300 फीट नीचे गहरी खाई में गिर जाने से इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई. मृतक में बोलेरो चालक कश्मीर का निवासी भी शामिल है. संदीप बिन सिसवा बाजार यूपी का निवासी है. मृतकों में अधिकांश लोग बगहा अनुमंडल के हैं. मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में चार पिपरासी प्रखंड के हैं. एक भैरोंगंज का थाना ,एक सिरसिया नौरंगिया थाना एवं एक व्यक्ति कैलाश नगर का निवासी है.


जिला पदाधिकारी दिनेश राय ने बताया की सभी मृतकों की पहचान हो चुकी है. बगहा एसपी से इस संबंध में जानकारी की जा रही है. बिहार भवन के जॉइंट लेबर कमिश्नर से संपर्क साधा जा रहा है. जॉइंट लेबर कमिश्नर के माध्यम से ही शव को बगहा लाया जा रहा है. इसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से कवायद शुरू कर दी गई है.सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में शोक पसरा हुआ है और ग्रामीण अपने-अपने लोगों से घटना की जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं. इधर, बताया गया है कि प्रशासन एक-दो दिन में शव को परिजनों को सौंप सकता है.

road accident