बिहार में डूबने से 22 लोगों की मौत.

 दरभंगा में पुलिस से डरकर भागे युवक का गड्ढे में मि‍ला शव

Chhath Puja 2023

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में रविवार और  सोमवार को छठ घाटों पर डूबने से 22 लोगों की मौत हो गई है. खगड़ि‍या जिले में चार, पटना में जुड़वा भाइयों, अररिया व सारण में दो किशोरियों सहित तीन-तीन, दरभंगा में दो, समस्तीपुर, मधुबनी, वैशाली, बेगूसराय, सहरसा, कटिहार व मधेपुरा में एक-एक की मृत्यु हो गई है. मृतकों में चार बच्चे, छह किशोर, सात युवक, बच्ची समेत पांच महिलाएं शामिल भी हैं.पटना के रामकृष्ण नगर थाना अंतर्गत शाहपुर के समीप ब्रह्मपुर तालाब में सोमवार की सुबह अर्घ्य के दौरान तालाब में डूबकर दो जुड़वा भाइयों समेत तीन किशोरों की मौत हो गई.

लोगों ने न्यू बाईपास सड़क को जगनपुरा के समीप जाम कर दिया और यातायात चेक पोस्ट में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की. शाहपुर के रहने वाले टेंपो चालक गिरिजा सिंह की पत्नी मीना देवी ने छठ व्रत किया था.स्वजन के साथ दोनों जुड़वा बेटे सौरभ और साहिल भी ब्रह्मपुर तालाब के छठ घाट पर अर्घ्य देने गए थे. दोनों जगनपुरा निवासी मछली विक्रेता संतोष माला के बेटे सचिन के साथ तालाब में नहाने गए. इसी दौरान तीनों डूब गए.

सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के रामदासचक गांव में सोमवार को गंगा नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार की दो किशोरियां व एक किशोर गहरे पानी में चले गए, जिनमें से दो किशोरियों की डूबने से मौत हो गई. दरभंगा जिले के नेहरा सहायक थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शिवशंकर भंडारी का 24 वर्षीय पुत्र रौशन भंडारी पानी भरे गड्ढे में गिर गया. देर रात में ही गड्ढे में महाजाल गिराया गया, जहां से रौशन का शव मिला.

drown to death