एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले, 3 की दर्दनाक मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मोतिहारी जिले  के  घोड़ासहन में घर में लगी भीषण आग में पांच लोग झुलस गए, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो की हालत नाजुक है. घटना घोड़ासहन रेलवे गुमटी रोड में स्टेंट बैंक के पास की है. सुबोध पंडित के घर के नीचे किराए में दिए रुई के गोदाम में अहले सुबह आग लगी. आग ने मकान के दो मंजिला परिसर को भी अपनी आगोश में ले लिया.

 

इस घटना में सुबोध पंडित व परिवार के अन्य सदस्य आग से गंभीर रूप से झुलस गए, जिसमें गृह स्वामी के पुत्र रौशन, पुत्र वधु व पुत्री की स्थानीय अस्पताल लाने पर मौत हो गई जबकि सुबोध पंडित व उनकी पत्नी को गंभीर हालत में रेफर किया गया है.सुबोध का पूरा परिवार काठमांडू में रहता है जो कल ही घोड़ासहन आया था. मौत के ठीक पहले मोतिहारी पहुंचे इस परिवार के साथ दर्दनाक हादसा सामने आया है. शार्ट सर्किट से आग लगने की बात बताई जा रही जिस पर फायर बिग्रेड आग पर काबू पाने में जुटी है.

 

मोतिहारी के घोड़ासहन स्टेट बैंक के पास एक घर में अचानक आग लगने के बाद हादसा में मरने वालों में पति-पत्नी समेत एक और शख्स शामिल हैं, वहीं पिता-बेटी की हालत गंभीर हैं.मृतकों में रौशन पंडित (25), उनकी पत्नी सविता देवी (22) हैं वहीं घायलों में सालू कुमारी (15), रौशन के पिता सुबोध पंडित शामिल हैं. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में लगी हैं. प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य में जुटी है.

5 burnt to death