नीतीश कुमार को लेकर शर्मसार है बिहार.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में सत्ता का परिवर्तन हो चुका है. नीतीश कुमार आज रविवार की शाम 5 बजे 9वीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे. बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद RJD ने चुप्पी साध ली है लेकिन कांग्रेस आक्रामक है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार समाजवाद का चोला ओढ़ कर अवसरवाद की राजनीति करते हैं .आज उनके कारनामे से बिहार शर्मसार है. बच्चा-बच्चा उन पर कमेंट कर रहा है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राजद में उन्हें इज्जत देने का काम किया था लेकिन वह सांप्रदायिकता की गोद में फिर से चले गए हैं. जो नीतिश कुमार कहते थे कि मर जाएंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे आज फिर से वह सांप्रदायिक ताकत की गोद में चले गए हैं.

 उन्होंने कहा कि पहले नीतीश कुमार कहते थे कि भाजपा इतिहास बदल रहा है, आज उन्हीं के साथ चले गए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 138 साल पुरानी पार्टी है. जब केसी त्यागी और नीतीश कुमार का जन्म भी नहीं हुआ था उस समय से कांग्रेस पार्टी है.अखिलेश ने कहा कि नीतीश कुमार आज राजनीति में आए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा उन्हें इंडिया गठबंधन का संयोजक बनाना चाहती थी लेकिन उन्होंने खुद इस पद को ठुकरा दिया था. आने वाले दिनों में बिहार की जनता उन्हें इसका जवाब देगी.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ऐतिहासिक होगी. पूर्णिया से पूरे देश को एक नया संदेश जाएगा. उन्होंने कहा कि लाखों की संख्या में इस न्याय यात्रा जनसभा में लोग 30 जनवरी को रंगभूमि मैदान आएंगे.

3.

AKHILESH PRASADBIHAR POLITICS