वायरल फीवर से हैं ग्रसित हैं CM नीतीश कुमार.

डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह, धीरे धीरे कम हो रहा है बुखार, जानिये क्या है पूरी खबर.

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  पिछले चार-पांच दिनों से बीमार चल रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वायरल फीवर हुआ है, जिसके बाद से डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने कि सलाह दी है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बिहार सरकार के मंत्री और नीतीश कुमार के करीबी संजय झा ने बताया कि मुंगेर में कार्यक्रम के दौरान ही नीतीश जी को फीवर आया था, पिछले दिन-चार दिनों से बुखार है. डॉक्टरों के अनुसार वायरल फीवर है, दो-चार दिन में ठीक हो जाएगा.

 

मंत्री के अनुसार धीरे-धीरे बुखार कम होने के साथ-साथ नीतीश कुमार की तबीयत में सुधार हो रहा है.जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार बुखार के साथ-साथ सर्दी-खांसी और गले में खराश के कारण अधिक परेशान हैं. वहीं कल दोपहर से बुखार थोड़ा कम है.  नीतीश कुमार जब जब दरभंगा सेलौटे थे तब से ही उन्हें वायरल फीवर था. इसके पहले मुंगेर में जब मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के लिए गए थे तो उन्हें हल्की सर्दी थी. हालांकि इसके बाद मुंगेर में स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम में भाग लेकर जब पटना पहुंचे उनका वायरल बुखार बढ़ गया था.

 

फिलहाल नीतीश कुमार डॉक्टरों की निगरानी में हैं और लगातार स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. हालांकि सीएम घर से ही थोड़ा बहुत काम करते हुए बहुत जरूरी फाइलों का निपटारा भी कर रहे हैं.बिहार की नालंदा जिले में आज यानि 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक राजगीर महोत्सव होना है. तीन दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार को करना था. लेकिन, अब तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में नहीं जा पाएंगे. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अब मंत्री विजय चौधरी करेंगे.

CM Nitish Kumar