पटना-गया फोरलेन पर टक्कर, तीन युवकों की मौत.

सिटी पोस्ट लाइव :पटना-गया फोरलेन पर एक भीषण दुर्घटना हुई है.नरायणचक के समीप सोमवार की शाम  दो बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई. गति अधिक होने के कारण टक्कर के बाद दोनों बाइक पर सवार चारों युवक हवा में उछल गये और सड़क पर जा गिरे.तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. मरने वालों में नारायणचक निवासी टुनटुन राय का पुत्र राजू, एतवारपुर निवासी श्याम सुंदर राय का पुत्र प्रिंस कुमार और एतवारपुर निवासी कुंदन कुमार शामिल हैं.

 

दुर्घटना के बाद घायल निशांत को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को उठा कर पीएमसीएच भेज दिया.। जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम दो बाइक पर सवार चार युवक तेज गति से बाइक से आ रहे थे.इसी दौरान नारायणचक के समीप दोनों बाइक में आमने सामने-टक्कर हो गई. बाइक सवार नारायणचक निवासी टुनटुन राय का पुत्र राजू, एतवारपुर निवासी श्याम सुंदर राय का पुत्र प्रिंस कुमार और कुंदन कुमार मौके पर मौत हो गई। वहीं, निशांत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

 

 सूचना मिलने पर बेउर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों शव को उठा कर पीएमसीएच भेजा. बताया जाता है कि नारायण चक निवासी टुनटुन राय का पुत्र राजू अपने दोस्त के साथ सिमरा गांव से आ रहा था तभी दुर्घटना हुई. थानाध्यक्ष ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रही बाइक के कारण दुर्घटना हुई.

road accident