दुल्हन लेकर लौट रहे दुल्हे पर जानलेवा हमला.

बारात पर फायरिंग, बाल-बाल बचा दूल्हा, चाचा को लगी गोली, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पूर्णिया में  एक बारात पर फायरिंग की गई. पूर्णिया के कृत्यानंद नगर थाना के गोकुलपुर में बारात वापसी के दौरान अपराधियों ने दूल्हा पर फायरिंग कर दी. गनीमत ये रही कि फायरिंग में दूल्हा बाल-बाल बच गया लेकिन इस दौरान दूल्हा के चाचा 40 वर्षीय मोहम्मद जब्बार को सिर में गोली लग गई.गंभीर हालत में उसे पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

 

बी कोठी थाना मगुरजान से गोकुलपुर बारात गई थी. खाना खाकर बाराती वापस लौट रहे थे, तभी पीछे से किसी ने गोली चला दी. अपराधियों की मंशा दूल्हा को मारने की थी लेकिन गोली दूल्हा को ना लगकर उसके चाचा को लग गई. आनन-फानन में उसे जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

 

कृत्यानंद नगर थाना प्रभारी मुकेश मिश्रा ने कहा कि गोकलपुर गांव में मोहम्मद मुस्लिम के घर में शादी थी. शादी के बाद बeरात और दूल्हा-दुल्हन लौट रहे थे तभी किसी ने अचानक फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली सीधे मोहम्मद जब्बार को लग गई. हालांकि घटना के बाद से दुल्हन के परिवार वाले फरार हो गये हैं.फिलहाल जांच की जा रही है कि किसने गोली चलाई और किस वजह से गोली चली. अभी तक परिजनों के द्वारा थाना में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. थाना प्रभारी मुकेश मिश्रा ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.