खड़ी कार में लगी आग, जिंदा जल गए दो मासूम.

पीछे की सीट पर खेल रहे थे दोनों भाई-बहन, पेट्राल कार में लगवाया गया था. सीएनसी का सिलेंडर.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिले के  गौरीचक थाना के सोहगी टाड़ में सोमवार की शाम एक बड़ा हादशा हो गया.घर के बाहर खड़ी कार अचानक आग लग गई. आग लगने से कार की पिछली सीट पर खेल रहे भाई-बहन जिंदा जल गए. किसी तरह आग पर काबू पाया गया और  दोनों बच्चों को कार से बाहर निकालकर उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया.लेकिन इस  दर्दनाक हादसे में दोनों बच्चों की मौत हो गई. दोनों की पहचान चार वर्षीय राजपाल और उसकी चचेरी बहन पांच वर्षीय श्रृष्टि के रूप में हुई है.

 पेट्राल कार में सीएनजी लगवाया गया था. सीएनसी का सिलेंडर भी पूरी तरह जल गया था. कार में आग कैसे लगी, यह देर रात तक स्पष्ट नहीं हो सका. संजीत के पास मारूती ऑल्टो कार है, जो दस साल पुरानी है. पेट्रोल कार को सीएनजी करवा रखा था. शाम में वह घर आए और कार को खड़ी कर दिया. इस दौरान कार का लॉक खुला रह गया. राजपाल और श्रृष्टि कार के पास पहुंचे और दरवाजा खोलकर पीछे की सीट पर खेलने लगे. इसके बाद दरवाज भी लॉक हो गया था. कुछ देर बाद अचानक कार में आग लग गई.  जब तक घर वाले बाहर आते तब तक दोनों बच्चे कार में बुरी तरह झुलस चुके थे.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कुछ ही मिनट में सब खत्म हो गया. डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची थी, लेकिन थाने की पुलिस नहीं आई थी. इस संबंध में गौरीचक थानाध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनका सरकारी नंबर बंद था.

fire in car