अजमल, ओवैसी और तेजस्वी यादव पर बरसे गिरिराज सिंह.

सिटी पोस्ट लाइव : अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बदरुद्दीन के बयान पर जमकर  पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बदरुद्दीन और ओवैसी जैसे लोग समाज में एवं भारतवर्ष में जहर घोलने का काम कर रहे हैं और सामाजिक समरसता पर आघात कर रहे हैं. आज बदरुद्दीन जैसे लोग एक खास समुदाय के लोगों को 20 से 25 जनवरी के बीच यात्रा करने से मना कर रहे हैं, जबकि भाजपा सर्व धर्म साथ लेकर चलने वाली पार्टी है.

 

गिरिराज सिंह ने कहा, राम जन्मभूमि विवाद में वादी की भूमिका में रहे इकबाल अंसारी को जब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता भेजा गया तो उन्होंने न्योता भी स्वीकार किया तथा पूजा में भी शामिल होने की बात कही है. लेकिन, बदरुद्दीन एवं ओवैसी जैसे लोग मुसलमान का कान भरकर बीजेपी के विरोध भड़काने का काम करते हैं एवं सामाजिक समरसता को पर लगातार आघात करते रहते हैं. इन लोगों के द्वारा सिर्फ अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भड़काकर अपना उल्लू सीधा करने का काम किया जाता है. लेकिन, भारतीय जनता पार्टी सभी धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और यही वजह है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सभी धर्म के लोगों का विश्वास बढ़ा है.

 

गिरिराज सिंह ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी प्रहार करते हुए कहा कि आज तेजस्वी यादव मंदिर में घंटा बजाने एवं रोजगार की बात कर रहे हैं, जबकि लोगों के बीच यह बात छुपी नहीं है कि तेजस्वी यादव ने कितने रोजगार बांटे हैं. दूसरी ओर वह उपमुख्यमंत्री होने के साथ-साथ खुद भी स्वास्थ्य मंत्री हैं और पूरी व्यवस्था उनके हाथों में है तो उन्हें चाहिए कि हज भवन को अस्पताल में तब्दील कर दें, जिससे आम लोगों को सहूलियत भी होगी तथा पूरी व्यवस्था भी सुदृढ़ नजर आएगी.गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार की राजनीति में तेजस्वी यादव जैसे लोगों के द्वारा सिर्फ एक खास समुदाय के लोगों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न तरह के काम किए जाते हैं. देखा जाए तो उन लोगों के द्वारा हिंदुओं से नफरत करने की बात साफ झलकती है. ऐसा नहीं होता तो वह इफ्तार पार्टी में शामिल होते हैं, मगर किसी गरीब हिंदू को भोजन करने से भी परहेज करते हैं.

giriraj singh