गिरिराज सिंह ने लालू-तेजस्वी को सुनाया अपना दुखड़ा.

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव के अनुसार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उनके पिता लालू प्रसाद यादव को अपना दुखड़ा सुनाया है तेजस्वी यादव के अनुसार गिरिराज सिंह को बीजेपी में अब टिकट कटने का डर सताने लगा है.गिरिराज सिंह ने  अपने राजनीतिक करियर को लेकर तेजस्वी यादव के साथ अपनी चिंता साझा किया है. तेजस्वी के अनुसार गिरिराज ने बताया कि केंद्र में किसी भी मंत्री की नहीं चलती.

गौरतलब है कि  बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दिल्ली से पटना एक ही फ्लाइट में लौटे.फ्लाइट में लालू यादव और गिरिराज सिंह के बीच कई कई मुद्दों पर बात हुई. खुद तेजस्वी यादव ने इसका खुलासा किया है.  गिरिराज सिंह ने लालू यादव से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. गिरिराज सिंह ने पूछा कि आप मटन कब खिलाएंगे? मेरे  पिता ने कहा कि आप तो झटका वाला मटन खाएंगे. लालू यादव ने यह भी कहा कि मैं इसकी पूरी कोशिश करूंगा कि आपको मटन खिलाया जाए.

तेजस्वी यादव ने बताया कि गिरिराज सिंह इस बात को लेकर बेहद चिंतित नजर आए कि आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए उनके नाम पर विचार किया जाएगा या नहीं. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि केंद्र सरकार में किसी भी मंत्री के पास वास्तविक शक्ति नहीं है. केवल एक या दो व्यक्ति ही फोन कर रहे थे.

tejasvi yadav