कांग्रेस की भूमिका से संतुष्ट नहीं है JDU.

JDU नेता केसी त्यागी ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस को केवल अपनी चिंता है, हमें इंडी की चिंता है. 

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस के रवैये से JDU नाराज है.RJD और JDU  की तैयारी बिहार में 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ने की है.कांग्रेस को चार और वाम दलों को  दो सीटों पर निबटाने की तैयारी है.JDU  नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने सीट शेयरिंग पर कहा कि बिहार में जेडीयू और राजद मिलकर बीजेपी का मुकाबला करने की स्थिति में हैं. सीट बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. हमने 16 सीटें जीती थीं और हम वहां समझौता नहीं करेंगे.

त्यागी ने कहा कि JDU  इंडी गठबंधन का संस्थापक सदस्य है.उन्होंने कहा कि   आगामी चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियों से हम चिंतित हैं.इंडी गठबंधन के संगठनात्मक ढांचे से लेकर उम्मीदवारों के चयन और संयुक्त सभाओं के ना होने से भी हम चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि यह जल्द दुरुस्त हो. कांग्रेस (Congress) के कन्फ्यूजन को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस जहां बड़ी पार्टी है या जिस राज्य में उसकी स्थिति ठीक है, वहां उसकी किसी के साथ सीट शेयरिंग नहीं है, लेकिन जिस राज्य में उसकी ताकत कम है, वहां उसका सीट अधिक मांगना अव्यवहारिक काम है.कांग्रेस को केवल अपनी चिंता है, हमें इंडी की चिंता है.

जेडीयू नेता केसी त्यागी के बयान पर राजद सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन की हर पार्टी चाहेगी कि सब कुछ तेज गति से हो. ऐसे में ये मत कहिए कि जेडीयू गुस्से में है।उन्होंने कहा कि हमारी भी यही चिंता है और ये गठबंधन के हर दल की चिंता है. सभी दलों की एक ही चिंता है कि बेहतर समाधान कैसे दिया जा सकता है. देरी को ध्यान में रखते हुए अब जल्द से जल्द फैसले किये जायेंगे.

I.N.D.I.A गठबंधन