अस्पताल में रिवॉल्वर चमकाते नजर आये JDU विधायक.

विधायक बोले-ये बिहार है, अपनी सुरक्षा के लिए ये सब करना पड़ता है, जान को बना रहता है खतरा.

सिटी पोस्ट लाइव ; बिहार के विधायकों के एक से एक कारनामे सामने आते रहते हैं.एकबार फिर से सत्ताधारी दल के  गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के JDU  विधायक गोपाल मंडल अस्पताल में  हथियार का प्रदर्शन करते हुए नजर आए. अपने किसी परिचित के मरीज को देखने के लिए विधायक जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल पहुंचे. विधायक अपने अपने हाथ में लाइसेंसी पिस्तौल लेकर अस्पताल के अंदर पहुंच गए. ऑपरेशन थिएटर में जाकर मरीज से मुलाकात की और फिर वहां से अपने सुरक्षा गार्ड के साथ हाथ में पिस्टल लेकर वापस निकल गए.

 

कैमरे पर तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया लेकिन फोन पर उन्होंने बताया कि उनके बहुत सारे राजनीतिक दुश्मन हैं और इसीलिए उन्होंने हथियार रखा है, वहीं इसका लाइसेंस भी उनके पास है. जिससे उनकी जान की रक्षा हो सके. वहीं उन्होंने कहा कि हमेशा वह पिस्तौल लेकर चलते हैं. उन्होंने कहा कि फूलन देवी की हत्या सुरक्षा गार्ड के रहते हो गई, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या उनके ही सुरक्षा गार्ड ने कर दी. उन्होंने कहा कि यह बिहार है अस्पताल में पिस्तौल हाथ में ले जाना कहीं से गलत नहीं है.

 

गोपाल मंडल के पिस्तौल लेकर अस्पताल के अंदर जाने मामले पर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि विधायक के द्वारा विधायकों की छवि को धूमिल करने का काम किया गया है. विधायकों की सुरक्षा खुद आम जनता करती है और गार्ड भी मिले हुए हैं, वहीं अस्पतालों में जब कोई विधायक जाते हैं तो अपने सुरक्षा गार्ड को बाहर ही छोड़ देते हैं और ऐसे में विधायक गोपाल मंडल का हथियार हाथ में लेकर जाना कहीं से भी उचित नहीं है. यह विधायकों को शर्मिंदा करने वाला कृत्य है.

GOPAL MANDAL