JMM नेता का खुलासा, BJP का JMM को मिला ऑफर.

सिटी पोस्ट लाइव :JMM के  सांसद विजय हांसदा ने कहा है कि हेमंत सोरेन ने भाजपा के ऑफर को ठुकरा कर भले ही मुश्किल का रास्ता चुना है लेकिन यह भी तय है कि वह इस साजिश के बाद पूरी मजबूत से बाहर निकलेंगे. उन्होंने कहा कि देश की जनता यह सब देख रही है और समझ भी रही है. हेमंत सोरेन ने भी दिखा दिया है कि वह झारखंडी टेंपरामेंट रखते हैं. सत्ता मद में चूर भाजपा की वर्तमान सरकार आज संख्या बल के दबिश पर दबाव, पेशकश और जनमत की चुनी हुई सरकारों को धोखे से गिराकर सत्ता हथियाने में जुटी है.

 

झामुमो के 45वें स्थापना दिवस के लिए दुमका का गांधी मैदान सज-धज कर तैयार हो चुका है. पूरे मैदान को दुल्हन की तरह सजाया गया है. ईडी का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर शिकंजा कसे जाने के बाद कार्यकर्ताओं में मायूसी है, लेकिन उनके उत्साह में कोई कमी नहीं दिख रही है. झामुमो नेताओं का कहना है कि  केंद्र व भाजपा की साजिश को पूरे देश की जनता देख रही है. ईडी की कार्रवाई से पार्टी कार्यकर्ता हतोत्साहित होने के बजाए ज्यादा उत्साहित हैं. इनका उत्साह दो फरवरी को गांधी मैदान में दिखेगा.

 

सांसद विजय हांसदा ने कहा कि इस बार का दो फरवरी ऐतिहासिक होगी. झामुमो अपने पुराने तेवर में स्थापना दिवस मनाएगा. पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन के संदेशों को सुनेंगे और संकल्प लेकर ही वापस लौटेंगे. विजय ने कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हेमंत सोरेन है. उन्हें यह एहसास है कि राजनीति विद्वेष कर झामुमो पर प्रहार किया जा रहा है. उनके नेता हेमंत सोरेन को कानूनी दांव-पेंच में फंसा कर आदिवासी, मूलवासी, गरीब-गुरबों से दूर करने की कोशिश की जा रही है.

 

इस बार झामुमो नेता हेमंत सोरेन की अनुपस्थिति में स्थापना दिवस की रैली सांसद विजय हांसदा, पूर्व विधायक शशांक शेखर भोक्ता की अगुवाई में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं की रैली पारंपरिक वेशभूषा व ढोल-टमाक के साथ एसपी कॉलेज मैदान से निकलेगी. शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए यह रैली दुमका के गांधी मैदान में आकर सभा में तब्दील हो जाएगी.

HEMANT SOREN