नहीं माने केके पाठक, फिर से बढ़ाई छुट्टियां.

सिटी पोस्ट लाइव बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक अभी ऑफिस ज्वाइन नहीं करने वाले हैं. केके पाठक ने एक बार फिर से अपनी छुट्टियां बढ़ा दी हैं. अब वह 30 जनवरी तक अवकाश पर रहेंगे. गुरुवार को ये खबर चलती रही कि के.के. पाठक मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करनेवाले हैं.लेकिन के.के. पाठक मुख्यमंत्री से मिलने नहीं पहुंचे. इस बीच चर्चा तो ये भी है कि आगामी 2-3 दिन में केके पाठक की जगह शिक्षा विभाग को नया अपर मुख्य सचिव मिल सकता है. हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

केके पाठक 8 जनवरी से छुट्टी पर चल रहे हैं केके पाठक की छुट्टियां 16 जनवरी मंगलवार (16 जनवरी) को खत्म हो रही थी.  उन्होंने 8 जनवरी से 16 जनवरी तक स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी ली थी. केके पाठक की छुट्टी से उनके विरोधी काफी खुश हैं. फिलहाल, छुट्टी के दौरान उन्होंने अपना चार्ज सचिव वैद्यनाथ यादव को दिया था. इसलिए उनकी अनुपस्थिति में शिक्षा विभाग के सचिव वैद्यानाथ यादव एजुकेशन डिपार्टमेंट का कामकाज देख रहे हैं.

केके पाठक जून 2023 में बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव पद का चार्ज लिया था. तभी से अपने फैसलों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हुआ था जिससे केके पाठक के इस्तीफे की खबरों ने जोर पकड़ा था. अब एक बार फिर से केके पाठक की जगह दूसरे अधिकारी की नियुक्ति की खबर सामने आई है.

kk PATHAK