कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने डॉक्टर को धोया.

Kumar Vishwas' security personnel washed the doctor.

सिटी पोस्ट लाइव :गाजियाबाद  के अपने घर से अलीगढ़ जा रहे कवि डॉ. कुमार विश्वास के काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मियों की कार को साइड देने के दौरान टकराने को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. कुमार विश्वास का आरोप है कि दूसरी कार में सवार व्यक्ति ने यूपी पुलिस के सिपाही और केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया. लेकिन दूसरे पक्ष के डॉक्टर का आरोप है कि कुमार विश्वास के लोगों ने उनकी गाड़ी रुकवाकर बेरहमी से पिटाई कर दी.

कवि कुमार विश्वास ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि बुधवार दोपहर अलीगढ़ जाने के लिए वह वसुंधरा स्थित घर से निकले थे. हिंडन नदी तट पर किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से टक्कर मारकर हमला करने की कोशिश की.सुरक्षाकर्मियों ने नीचे उतरकर उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका. इतने पर उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही बल्कि केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला कर दिया. कुमार विश्वास ने बताया कि इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट कर दी गई है. कारण पता नहीं चल पाया.

प्रताप विहार के रहने वाले पल्लव बाजपेयी एनेस्थीसिया के डॉक्टर हैं. उनका कहना है कि वह हॉस्पिटल जा रहे थे. इतने में पुलिस की गाड़ी आई. उसने ओवरटेक करने के लिए हाथ से इशारा किया तो साइड देकर जाने दिया. इसके बाद पीछे से काले रंग की एक गाड़ी आई. उसमें सवार लोग गाली गलौच करने लगे. उन लोगों ने कहा तुम्हें गाड़ी चलानी नहीं आती. उन्होंने डॉक्टर की गाड़ी रुकवाई.। उसके बाद बहस, हाथापाई और फिर मारपीट करके वे चले गए. इसके बाद यूपी-112 नंबर पर सूचना दे दी. आरोप है कि मारपीट में उन्हें नाक और घुटने के पास चोटें आई हैं.

kumar vishwas