रुठे नहीं हैं विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं नीतीश कुमार.

सिटी पोस्ट लाइव : विपक्षी एकता की बैठक के बाद नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर चल रही खबरों का JDU ने खंडन किया है.JDU के राष्ट्रिय अध्यक्ष  ललन सिंह ने बुधवार को कहा कि नीतीश कुमार नाराज नहीं है. नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं और सूत्रधार कभी नाराज नहीं होते हैं. INDIA नाम पर आपत्ति के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह नाम सबकी सहमति से तय हुआ है.

 

ललन सिंह ने कहा कि देश में पिछले कई दिनों में कई तरह के दुष्प्रचार किए जा रहे हैं. कभी ऐसा दुष्प्रचार किया गया कि जदयू टूट रही है. फिर हुआ की जनता दल यू और आरजेडी में खटपट है. अब ये कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार नाराज हैं. लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है. INDIA सबकी सहमति से नाम तय हुआ है.ललन सिंह ने सुशील मोदी पर भी निशाना साधते हुए  कहा कि सुशील मोदी छपास रोग से ग्रस्त हैं. उनको कहने दीजिए. मोदी जी का एक वीडियो मैंने देखा, इसमें वह कह रहे हैं कि वोट फॉर इंडिया तो अब मोदी जी विपक्ष की एकता के लिए वोट मांग रहे हैं.

 

एनडीए की बैठक पर चर्चा करते हुए ललन सिंह ने कहा कि मैं भी 5 साल एनडीए में रहा लेकिन आज तक कभी नहीं देखा कि एनडीए की बैठक हुई. आखिर नरेंद्र मोदी को एनडीए की बैठक बुलाने की चिंता हुई. हताशा और निराशा के कारण बैठक बुलाई गई. सीएम नीतीश कुमार संयोजक बनाए जाने पर कहा है कि अभी कुछ तय नहीं हुआ है. मुंबई में तय होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज नहीं है. नाराजगी की ख़बर सरासर गलत है. नीतीश कुमार महागठबंधन के सूत्रधार हैं और रहेंगे.

LALAN SINGH