प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले निकले नीतीश-लालू-तेजस्वी.

सुशील मोदी ने किया तंज,- कहीं नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनाने से नाराजगी तो नहीं?

सिटी पोस्ट लाइव : बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बैठक के बाद  जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए.इसे लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट किया- नीतीश और लालू प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिना भाग लिए क्यों निकल गए? कहीं convenor (संयोजक) नहीं बनाने से नाराज तो नहीं? दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने भी ट्वीट कर कहा- सुने हैं बिहार के महाठगबंधन के बड़े बड़े भूपति बेंगलुरु से पहले ही निकल आए. दूल्हा तय नहीं हुआ, फूफा लोग पहले ही नाराज हो रहे.पटना में भी 23 जून को विपक्षी एकता की बैठक के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन निकल गए थे.

 

बैठक से पहले लालू यादव जैसे ही गाड़ी से उतरे मीडियो से बात करते हुए वो अपने पुराने अंदाज में नजर आए. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की विदाई अब तय है.तेजस्वी यादव ने कहा कि किसानों के मुद्दे, महंगाई, युवाओं के मुद्दे पर बात नहीं करके जहर की बातें जो नागपुर से चलती हैं वह की जा रही है. इसलिए हम सब एकजुट हुए हैं.बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल में बिहार के JDU और RJD समेत देश की 23 पार्टियां शामिल हुईं. बैठक के दौरान UPA का नाम बदलकर INDIA रखा गया.

 

बैठक से पहले सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे. पोस्टर में उन्हें अनस्टेबल प्राइमिनिस्ट्रियल कंटेंडर यानी प्रधानमंत्री पद का अस्थिर दावेदार बताया गया था. साथ ही सुल्तानगंज ब्रिज गिरने को लेकर भी पोस्टर लगाए गए. जिसमें लिखा-बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वागत. सुल्तानगंज ब्रिज- नीतीश कुमार का बिहार को तोहफा, जो गिरता रहता है.जबकि दूसरे पोस्टर में सुल्तानगंज ​​​​​​ब्रिज कब-कब गिरा इसका जिक्र है. हालांकि, बेंगलुरु पुलिस ने ये पोस्टर हटा दिए हैं.

 

बेंगलुरु में सीएम नीतीश के खिलाफ लगे पोस्टर को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस की चाल कहा है. सम्राट चौधरी ने कहा कि महागठबंधन के लोगों ने नीतीश कुमार को बेंगलुरु बुलाकर उनकी बेइज्जती की है. कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में उनके खिलाफ पोस्टर लगे हैं. ये कांग्रेसियों की चाल थी वि सीएम उनके गठबंधन में आए लेकिन उनका कोई रोल नहीं रहे. सीएम की आज जो स्थिति है, इसके लिए वो खुद दोषी हैं.

INDIAmission opposition