पटना एम्स के जूनियर डॉक्टर ने की आत्महत्या.

कमरे से मिले 4 पेज के सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड से प्यार में धोखे का जिक्र, नहीं लिखा गर्ल फ्रेंड का नाम.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना एम्स के  एक जूनियर डॉक्टर ने आत्म-हत्या कर ली है.छात्र के कमरे से मिले 4 पन्ने का सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड से प्यार में धोखे का जिक्र है. पुलिस का कहना है कि परिवार को आने के बाद इसे मीडिया के सामने लाया जाएगा.निलेश कुमार (25) हरियाणा का रहने वाला है. वो एम्स से पीजी की पढ़ाई कर रहे था. एनेस्थीसिया विभाग में प्रैक्टिस कर रहा था.शुक्रवार (1 सितंबर) की रात निलेश का शव कमरे में मिला. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कमरे में मिले सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है. निलेश के कमरे को सील कर दिया गया है.

निलेश की नाइट शिफ्ट में थी. शुक्रवार की शाम वह वह देर तक ड्यूटी पर नहीं पहुंचा. इसके बाद उसके दोस्तों ने कॉल किया, लेकिन वह कॉल नहीं उठाया. दोस्त उसे बुलाने कमरे पर चले गए. दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. काफी देर तक निलेश कुमार ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके दोस्तों को अनहोनी की आशंका हुई.फिर दोस्तों ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर गए तो देखा कि निलेश बिस्तर पर पड़ा था. उसे सभी एम्स अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 एम्स प्रशासन ने इस बात की जानकारी फुलवारी शरीफ थाना को दी. फुलवारी शरीफ थाना मौके पर पहुंची. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर एम्स के निदेशक सहित कई अधिकारी और डॉक्टर भी पहुंच गए.थाना प्रभारी शफीर आलम का कहना है कि  डॉक्टर ने प्रेम प्रसंग में सुसाइड किया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. कमरे से चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है. प्रेमिका के नाम का खुलासा सुसाइड नोट में नहीं किया गया है.

SUICIDE