गोपालगंज में 5 लोगों की संदिग्ध मौत.

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के गोपालगंज जिले में भी संदिग्ध पस्थितियों में 5 लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस के अनुसार  बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में लोगों की संदिग्ध मौत हुई है.मृतकों की उम्र 25 से लेकर 65 साल तक के बीच  है.  जिला प्रशासन ने पांच लोगों की मौत की वजह बीमारी, फूड प्वाइजनिंग और हार्ट अटैक बताया है. एक शव का पोस्टमार्टम गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में कराया गया है, वहीं दो का पटना में पोस्टमार्टम कराया गया है.

 

दो लोग बीमार बताये जा रहे हैं, जिनका इलाज चल रहा है. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई है. ये सभी किसी न किसी बीमारी से ग्रसित थे. इलाज के दौरान अलग-अलग अस्पतालों में इनकी मौत हुई है. इनमें सिरसा के सिकंदर साह की मौत के बारे में पूर्व से दमा का मरीज बताया गया है. सीने में जलन होने पर दवा दी गयी. 19 नवंबर को घर पर ही इनकी मौत हो गयी. बहरामपुर निवासी मृतक सुरेश राम के बारे में फूड प्वाइजनिंग से मौत होने की बात कही गयी है. गोरखपुर के अस्पताल में 19 नवंबर को मौत होने के बाद पोस्टमार्टम भी कराया गया.

 

गोपालगंज में संदिग्ध स्थिति में हुई पांच लोगों की मौत के मामले पर अब सियासत तेज हो गयी है. भाजपा ने संदिग्ध स्थिति में मौत को जहरीली शराब से मरने का दावा करते हुए सरकार और जिला प्रशासन से उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है. बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री और बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने सरकार और जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए मृतकों के परिवार को धमकाने का आरोप लगाया है.

Suspicious death