बगहा चीनी मिल के इंजीनियर की संदेहास्पद मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बगहा चीनी मिल के  एक इंजीनियर का संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. मृतक  संतोष कुमार उपाध्याय (45) का शव कमरे से वरामद हुआ है. पटखौली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के अनुसार  सूचना मिलने के साथ ही पुलिस के द्वारा शव को अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में पहुंचा दिया गया. इसके साथ ही परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

मृतक के पिता श्रीनाथ उपाध्याय और बहनोई देव नंदन पांडे ने बताया कि सूचना मिली थी कि संतोष कुमार उपाध्याय का पैर बाथरूम में फिसल गया है, वहीं गिरने पर उनकी मौत हो गई है. आनन-फानन में हम लोग चीनी मिल पहुंचे, जहां पता चला कि युवक के शव को अनुमंडल अस्पताल बगहा पुलिस के अभिरक्षा में भेज दिया गया है, जिसके बाद परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे जहां पर पहले ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर दी गई थी. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. मृतक के पिता का कहना है कि हम लोग अयोध्या से आ रहे थे लेकिन बार-बार चीनी मिल के प्रबंधन के द्वारा यह कहा जा रहा था कि युवक के शव को आपके घर पहुंचा दिया जा रहा है.

आने पर हमें वह रूम भी दिखाया गया जहां पर युवक की मौत बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि युवक के शव को दरवाजा तोड़कर निकाला गया जबकि कहीं भी दरवाजा तोड़ने का निशान या टूटा हुआ दरवाजा नहीं मिला है. वहीं मौत के तुरंत बाद का फोटो भी हाथ लगा है जिसमें मृतक के शरीर पर गहरे काले निशान पाए गए है. अस्पताल बगहा पहुंचे परिजनों ने जब सब को देखा तो हत्या की आशंका जाहिर की. इसे लेकर परिजनों के द्वारा जिला के एसपी और डीएम से संपर्क किया गया.

Suspicious death