तेजस्वी यादव ने बनाई है खास चुनावी रणनीति.

 

सिटी पोस्ट लाइव ; लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में तेजस्वी यादव अभी से जुट गये हैं. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को पार्टी  प्रवक्ताओं की बैठक कर  डिजिटल  मीडिया के विशेष इस्तेमाल की  रणनीति बनाई है.तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपने 5 देशरत्न मार्ग स्थित आवास में राजद के तमाम प्रवक्ताओं की बैठक कर 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर खास दिशा निर्देश दिए है. प्रवक्ताओं की हुई इस बैठक में राजद के 9 राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के साथ सभी प्रदेश प्रवक्ता और सभी जिलों के दो-दो प्रवक्ताओं ने भाग लिया. इस बैठक में तेजस्वी ने प्रवक्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि इस बार नहीं तो कभी नहीं.

तेजस्वी ने प्रवक्ताओं को सलाह देते हुए कहा कि सभी प्रवक्ता और नेता सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाए. सरकार के कामों को गांव-गांव तक सक्रिय ढंग से पहुंचाए. जिला प्रवक्ताओं को टिप्स देते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा पार्टी के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया से जोड़े और सरकार की हर बड़ी योजनाओं और फैसलों को जनता तक लेकर जाएं.जातीय जनगणना, 75 फीसदी आरक्षण का फैसला हो या फिर लाखों लोगों को नौकरी देने की बात हो है. बात मजबूती से जनता तक लेकर जाए. बीजेपी के प्रोपगेंडा का मजबूती से जवाब देते हुए खंडन करें.

सांसद मनोज झा ने कहा कि राजद के सरकार में शामिल होने के डेढ़ साल के भीतर जितना काम हुआ उतना बीजेपी के सरकार में रहते 10 साल में नहीं हुआ. सरकार के सभी कामों को लोगों तक पहुंचाना जरूरी है.

tejasvi yadav