शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटने से पहले तेजस्वी का संदेश

सिटी पोस्ट लाइव : आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नव-नियुक्त शिक्षकों को पटना के गांधी मैदान में अपने हाथों से नियुक्ति पत्र बाटेगें. आज एक लाख 20 हजार 336 शिक्षकों को एक साथ औपबंधिक नियुक्ति पत्र दिया जाएगा.इसके लिए गांधी मैदान में एक बड़े समारोह का आयोजन किया गया है.इस समारोह के पोस्टर  में तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं होने को लेकर राजनीति जारी है.बुधवार को जापान से नई दिल्ली लौटे तेजस्वी यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए स्पष्ट कर दिया कि वह दो नवंबर को पटना के गांधी मैदान में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में वे उपस्थित रहेंगे. उन्होंने कहा कि जनता का ध्यान असली मुद्दे से हटाने के लिए भाजपा लगातार दुष्प्रचार कर रही है.

 

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि भाजपा ने नौकरी के नाम पर युवाओं-बेरोजगारों को धोखा दिया है. वहीं, महागठबंधन सरकार अपने वायदे पूरे कर रही है.यह राज्य सरकार की बड़ी उपलब्धि है कि मात्र छह महीने के भीतर एक लाख 20 हजार युवाओं को नौकरी मिलने जा रहा है. नियुक्ति पत्र बांटे जाने से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा संदेश दिया है.तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने x हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ”बिहार में आज का दिन ऐतिहासिक है. आज बिहार में एक दिन, एक साथ, एक विभाग में रिकॉर्डतोड़ लाख हजार से अधिक युवाओं को नौकरी का नियुक्ति पत्र मिलेगा.

 

तेजस्यवी यादव ने आगे लिखा है-अभी  तो अभी शुरुआत है. महागठबंधन की बिहार सरकार में मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में हम अपने नौकरी, सामाजिक न्याय के साथ समावेशी विकास, आर्थिक न्याय, समता और सौहार्द के सभी वादों को पूरा कर रहे है.जय हिंद! जय बिहार!”

tejasvi yadav