लड़कियों के वायरल विडियो ने उड़ा रखी है पटना पुलिस की नींद.

सिटी पोस्ट लाइव : आजकल एक झटके में लाइम लाइट में आने के लिए लोग सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कारनामे के विडियो बना रहे हैं.लडके तो अक्सर ऐसा करते रहते हैं लेकिन अब लड़कियाँ भी पीछे नहीं हैं.पिछले एक महीने में पटना इ दो लड़कियों का हथियार लहराने का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चूका है. सबसे ख़ास बात ये है कि ये कानूनन अपराध है  लड़कियाँ ऐसा विडियो बनाकर सोशल मीडिया में दाल रही हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की दोनों हाथों में हथियार लहराते दिख रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल रील में बाइक लड़का चला रहा है. लड़की पीछे चलती बाइक पर खड़ी होकर हथियार लहरा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पटना के सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने कहा की बाइक की पहचान कर ली गई  है. वीडियो मरीन ड्राइव का है, जिसमें लड़की दोनों हाथों में हथियार लेकर वीडियो बना रही है. जल्द ही पुलिस एक्शन लेगी.सोशल मीडिया में वायरल विडियो में  एक बाइक पर दो लोग सवार हैं. लड़का बाइक चला रहा है और लड़की पिछली सीट पर खड़ी होकर हथियार लहरा रही है. इस वीडियो पर मिथुन चक्रवर्ती की एक फिल्म का गाना “छलकाए रे मदिरा” बज रहा है.

रूही यदुवंशी के नाम से एक इंस्टाग्राम पर आईडी है, जिसमें कई सारे रील्स है. उसी में हाल के दिनों में यह वीडियो बनाया गया है और पोस्ट किया गया है.इंस्टाग्राम पर रूही यदुवंशी के नाम से अकाउंट है और लगभग 15 हजार फॉलोअर्स हैं. इस लड़की का नाम मुस्कान होने का दावा किया जा रहा है. दो साल से इस अकाउंट पर एक्टिव है. अलग- अलग गानों पर रिल्स बनाकर अपलोड करती है. . वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बाइक के नंबर से युवक की पहचान कर ली है और जल्द एक्शन लेने की तैयारी में है. मालूम हो कि हाल ही में हंटर क्वीन नाम से एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मरीन ड्राइव पर ही हथियार लहराते हुए दिखाई दे रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की पर कार्रवाई करते हुए भारी जुर्माना लगाया था. साथ ही बाइक का रजिस्ट्रेशन भी रद्द किया था. अब बारी इस मुस्कान की है.

ruhi yaduvanshi