RJD नेता को जान से मारने की धमकी,मांगा 10 लाख.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर आ रही है.RJD  नेता को नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी है. मुजफ्फरपुर राजद के जिला महासचिव प्रदीप यादव को एक लेटर के माध्यम से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है.नहीं देने पर  जान से मारने की धमकी भी दी गई. मुजफ्फरपुर के फकुली ओपी क्षेत्र के मलकौनी गांव निवासी प्रदीप यादव के घर पर खिड़की में एक लेटर रखकर अपराधी चले गए, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई है.

 

धमकी मिलने के बाद से राजा नेता के परिवार में सभी लोग डरे हुए हैं. मामले को लेकर राजद नेता प्रदीप यादव ने फकूली ओपी में मामला दर्ज कराया है. वहीं मामले को लेकर उन्होंने एसएससी राकेश कुमार से मुलाकात भी की.राजद नेता प्रदीप यादव ने बताया कि उन्हें घर की खिड़की मैं एक लेटर रखा हुआ मिला, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. यह लेटर नक्सली संगठन के द्वारा लिखी गई है. जिसमें लिखा गया है कि राजद नेता की वजह से उनके दो साथी पकड़े गए. इसके एवज में उन्हें 10 लाख का जुर्माना देना होगा. अगर नहीं दिया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा.

 

गौरतलब है कि इससे पहले 2013 में राजद नेता प्रदीप यादव के घर पर हमला हुआ था. इसमें उनके बड़े भाई और बेटे की हत्या कर दी गई थी. ऐसे भी एक बात फिर से धमकी मिलने से राजद नेता का परिवार सहमा हुआ है.पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

extortion demand