बिहार BJP के संकटमोचक का आज है जन्म दिन.

 

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सुशील कुमार मोदी का आज जन्मदिन है. ऐसे में एक बार फिर से आज सुशील कुमार मोदी को बिहार बीजेपी का संकटमोचक बताया गया. बिहार बीजेपी के नेताओं ने पटना के अलग-अलग इलाकों में सुशील मोदी के साथ हनुमान जी तस्वीर लगाकर पोस्टर लगाया है.इस पोस्टर में स्पष्ट रूप से सुशील मोदी को बिहार बीजेपी का संकटमोचन बताया है.

आज सुशील कुमार मोदी का 72वां जानदिवस है. ऐसे में पार्टी नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकमनाएं देते हुए इस पोस्टर को पटना के कई इलाकों में लगवाया है. सबसे बड़ी बात यह है कि सुशील मोदी का तरह का बड़ा पोस्टर बीजेपी कार्यालय के बाहर भी लगा हुआ है.सुशील कुमार मोदी ने समय-समय पर महागठबंधन की सरकार को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं, जिसको लेकर बिहार में सरकार बदलने तक की नौबत आ चुकी है.

बात चाहे लालू परिवार के भ्रष्टाचार से जुड़ा हो या सृजन घोटाले का मामला हो सुशील कुमार मोदी ने कई दस्तावेजों के साथ खुलासा करते हुए बिहार में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने का काम किया है. जुलाई 2017 में नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ मिलकर फिर से सरकार बनाने में सुशील कुमार मोदी की बड़ी भूमिका बताया जाती है.

SUSHIL MODI