टॉप 100 अपराधियों को 72 घंटे में सरेंडर करने का अल्टीमेटम.

सरेंडर नहीं किया तो बुलडोजर के साथ घर पहुंच जाएंगे SP, होगी घर की कुर्की जप्ती, नहीं बचेगी जान. .

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने  फरार अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है.अपराधियों को  सरेंडर करने के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया  है. सरेंडर नहीं करने पर मिसाली कुर्की जप्ती की  कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात के अनुसार गुरुवार से पुलिस का यह अभियान शुरू किया गया है.पहले दिन नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोहल्ले में हत्या के प्रयास में फरार चल रहे दो अभियुक्तों के घर की पुलिस ने मिसाली कुर्की की है. कुर्की की कार्रवाई के दौरान यहां पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात खुद मौजूद रहें. तीन मंजिला इमारत के एक-एक कमरे की पुलिस ने तलाशी लिया, उसके बाद मकान में मौजूद संपत्तियों को जब्त कर लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिलेभर के थानों से फरार अपराधियों की सूची मंगायी गयी. पुलिस के पास अबतक पहुंची सूची में 100 के करीब अपराधी हैं, जिन्हे 72 घंटे का अल्टीमेंटम सरेंडर करने के लिए दिया गया है. सरेंडर नहीं करने पर 73वें घंटे में पुलिस उनकी मकान और संपत्ति को कुर्क कर लेगी. इस अभियान के दौरान SP खुद मौजूद रहेंगे. पुलिस की इस कार्रवाई से फरार अपराधियों और उनके परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस अधीक्षक के अनुसार  लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस जिलेभर में अलर्ट है. पुलिस की प्राथमिकता है कि चुनाव से पहले फरार अधिक से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाये. शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त माहौल में चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस हर स्तर पर कार्रवाई करने में जुटी है. पहली बार बड़ी संख्या में अपराधियों को सरेंडर करने के लिए पुलिस ने अल्टीमेटम दिया है.

gopalganj police