कहां से हो रही RJD की पॉलिटिकल फंडिंग?

तेजस्वी यादव के बयान पर फूटा सुशील मोदी का गुस्सा; नीतीश कुमार पर भी निकाली भड़ास.

सिटी पोस्ट लाइव : BJP के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार  ने बालू माफिया को संरक्षण देने वाले RJD  के आगे घुटने टेक दिए हैं. पुलिस एवं खनन विभाग के अधिकारियों पर लगातार जानलेवा हमले के बाद भी न माफिया पर कड़ी कार्रवाई होती है, न ही राजद के बड़बोले मंत्रियों पर शिकंजा कसा जाता है.RJD  की पॉलिटिकल फंडिग कर बालू माफिया पुलिस ही नहीं, नीतीश सरकार पर दबाव बनाने की स्थिति में आ गया है.

मोदी ने  कहा कि जमुई में बालू माफिया के लोगों ने ट्रैक्टर से कुचल कर दारोगा की हत्या कर दी, जबकि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को घटना की जानकारी तक नहीं थी.RJD  के मंत्री चंद्रशेखर इसे रुटीन क्राइम बता कर हत्यारों का बचाव करते रहे.उन्होंने कहा कि बालू माफिया ने सारण, औरंगाबाद से जमुई तक, पूरे खनन क्षेत्र में इस वर्ष के 11 महीनों में 12 बड़े हमले किए. जमुई में केवल दारोगा प्रभात रंजन को नहीं, बिहार पुलिस का मनोबल कुचलने की कोशिश की गई.

जमुई में दारोगा हत्याकांड पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने यह अजीबोगरीब बयान दिया. पूर्व अध्यक्ष चौधरी यहां बिरसा मुंडा जयंती समारोह में भाग लेने आए थे. इसी क्रम में उनसे उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री की ओर से इस हत्याकांड पर दिए गए बयान पर पत्रकारों ने प्रतिक्रिया मांगी थी.चौधरी के बयान के मुताबिक दारोगा या आम लोगों की हत्या बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी घटनाओं की तरह हैं, जो होती रहती हैं. जिस मुद्दे पर एक दिन पहले पूरे राज्य का प्रशासनिक तंत्र हिल गया, उसके बारे में उन्होंने कहा कि कौन मारा गया, किसने मारा, क्या हुआ और दोनों मंत्रियों ने क्या बयान दिया, इसकी जानकारी भी नहीं है.

SUSHIL MODI