नीतीश के साथ तेजस्वी क्यों नहीं साझा कर रहे मंच?

महागठबंधन में शुरू है घमाशान ? CM के कार्यक्रमों से तेजस्वी यादव के नदारत रहने को लेकर सवाल.

सिटी पोस्ट लाइव :बेजीपी नेता  राज्यसभा सुशील मोदी ने महागठबंधन के अंदर घमाशान शुरू हो जाने का दावा किया है.मोदी ने  कहा है कि पिछले 10 दिनों से बिहार में कुछ अनहोनी घटनाएं हो रही हैं.मुख्यमंत्री का सरकारी कार्यक्रमों में चुप्पी साध लेना और तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रमों का बहिष्कार करना जीबो-गरीब है.उन्होंने सवाल किया है कि तेजस्वी यादव पिछले एक सप्ताह से मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करने से क्यों कतरा रहे हैं?

मोदी ने कहा कि  बहुप्रचारित इन्वेस्टर्स समिट के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी मुख्य अतिथि थे.उद्योग विभाग राजद कोटे के मंत्री समीर महासेठ के पास है. दोनों दिन में से किसी दिन एक मिनट के लिए भी वे नहीं गए. सम्मलेन के अगले दिन एक आइटी कंपनी के छोटे से कार्यालय के उद्घाटन में अकेले अवश्य गए.मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री इन्वेस्टर्स समिट में निवेशकों से बिना मिले, बिना भाषण दिए चले गए. पुनौरा धाम सीतामढ़ी में जानकी मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में भी बिना भाषण दिए हेलीकाप्टर में बैठकर उड़ गए. शुक्रवार को नवादा में गंगाजल कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री ने भाषण नहीं किया.

मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव पर्यटन के लिए जापान सपरिवार जा सकते हैं, परंतु पुनौरा के अपने विभागीय कार्यक्रम में नहीं जा सकते हैं.शनिवार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल और डबल डेकर सड़क निर्माण के निरीक्षण में भी मुख्यमंत्री के साथ नहीं दिखे. शुक्रवार को नवादा के कार्यक्रम में वे मुख्य अतिथि थे, परंतु वहां भी नदारद थे.ये सब साबित करता है कि महागठबंधन सरकार ने सबकुछ ठीक नहीं है.

SUSHIL MODI