भतीजे के साथ फरार हुई चाची, चाचा पहुंचे थाने.

 

सिटी पोस्ट लाइव : कटिहार जिले में चाची और भतीजे के बीच का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि चाची चाचा को छोड़कर भतीजे के साथ फुर्र हो गई.कटिहार के पूरनपुर थाना क्षेत्र के जौनिया गांव  अफाक आलम थाने पहुंचे. चाचा ने बताया कि चाची भतीजे के साथ फिरंट (भाग) हो गई है. अब चाचा इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. पत्नी जश्न-ए-आरा ने उनके बदले भतीजे मोहम्मद वसीम के साथ मोहब्बत का जश्न मनाया और चाचा को नमक इश्क का लगा कर फरार हो गई.

 

थाने में अफाक आलम ने जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके मुताबिक चाची अकेले नहीं भागी. जश्न-ए-आरा घर में रखे 50 हजार रुपए नकद भी ले उड़ी. यही नहीं शादी के समय ही अफाक आलम ने अपना घर रजिस्ट्री कर अपनी बीवी जश्न ए आरा के नाम कर दिया था. चाची वो कागजात भी ले उड़ी. चाचा अफाक आलम के पास जो बाइक है वो भी चाची के नाम पर ही है.

अब अफाक आलम थाने में इंसाफ की मांग कर रहे हैं. पीड़ित अफाक आलम के मुताबिक भतीजे और चाची के बीच प्रेम पनप गया था और इसकी उन्हें भनक तक नहीं लगी. इसी के बाद भतीजा मोहम्मद वसीम उनकी बीवी यानी अपनी चाची जश्न ए आरा के साथ फुर्र हो गया. अब चाचा का कहना है कि उनकी पत्नी को बरामद कर उनके पास पहुंचाया जाए और भतीजे को पकड़ कर जेल भेजा जाए. प्राणपुर थाना पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और पूरा केस प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है

LOVE STORY