बम ब्लास्ट की घटना से दहला भागलपुर शहर.

 एक युवक की मौत, दो अन्य घायल, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ,नहीं मिला अबतक कोई सुराग.

सिटी पोस्ट लाइव :एकबार फिर से  बिहार के भागलपुर को अपराधियों ने  बम धमाकों से दहला दिया है. बबरगंज थाना क्षेत्र में हुसैनाबाद मस्जिद के समीप कुरेशी मोहल्ला में 5:30 से 6:00 के बीच  बम धमाका हुआ है.मौके पर ही 17 वर्षीय युवक मोहम्मद तौसीफ की मौत हो गई है और दो लोग  घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा गया है, घटनास्थल पर जिसकी मौत हुई है उसकी पहचान मोहम्मद अब्दुल गनी के 17 वर्षीय बेटे तौसीफ आलम के रूप में हुई है.

 मोहम्मद अब्दुल गनी ने बताया कि हमारे घर में जोरदार आवाज हुई. जब मैं आकर देखा तो मेरी पत्नी और मेरी बेटी बुरी तरह घायल थी और मेरा 17 वर्षीय बेटा तौसीफ आलम मलबे में पड़ा हुआ था जिस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. साफ तौर पर उन्होंने कहा कि यह घटना गैस सिलेंडर से नहीं हुई है क्योंकि मेरे घर का गैस सिलेंडर सुरक्षित है. कुछ दिन पहले मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र में बम ब्लास्ट में दो बच्चे घायल हो गए थे. इसकी गुत्थी अभी ढंग से सुलझी भी नहीं थी, कि दूसरी ब्लास्ट की घटना फिर भागलपुर से सामने आई.

सवाल यह उठता है कि आखिर इतने बड़े धमाके के साथ इतना बड़ा घटना हुआ कैसे. आखिर गैस सिलेंडर विस्फोट नहीं हुआ तो यहां बम आया कैसे ? वहीं घटनास्थल पर सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी पहुंचे. डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. सिटी डीएसपी ने घटनास्थल से सबों को दूर रहने की हिदायत दी है. शक बम ब्लास्ट का ही जताया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों में एक युवती ने बताया कि एक जोरदार आवाज हुई और आंखों के सामने धुआं छा गया.

BOMB BLAST