छपरा में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र से एक बड़ी अपराधिव वारदात की खबर आ रही है. ब्लॉक रोड में नकाबपोश अपराधियों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है.मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के एकमा ब्लॉक रोड निवासी स्वर्गीय रामचंद्र साह के 65 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई हैं. राजेश एकमा बाजार पर किराका दुकान चलाते थे.

 

राजेश कुमार  अपने किराना दुकान पर अपने पुत्र अमित कुमार को बैठाकर स्कूटी से घर जा रहे थे. तभी ब्लॉक रोड में ही घर से महज कुछ कदम की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दिया. जिससे उनकी मौत मौके पर हो गई. वहीं सूचना के बाद घर वाले बाहर निकले और उन्हें उठाकर एकमा अस्पताल पहुंचाया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिवार वालों में कोहराम मच गया.

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  बाइक सवार अपराधी अपने मुंह को बांधे हुए थे, जिसे कि उनकी पहचान नहीं हो. क्योंकि अपराधियों ने जिस स्थान पर इस घटना को अंजाम दिया है, वहां से चंद कदम की दूरी पर ब्लॉक परिसर में 112 डायल पुलिस का ऑफिस भी है. इस वारदात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है. अपराधी पुलिस कार्यालय के समीप भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

CHHAPRA MURDER