पटना में कार्यपालक पदाधिकारी पर जानलेवा हमला.

रॉड-डंडे से पीटकर अधमरा किया, लालू यादव के पोते पर लग रहा आरोप, जांच में जुटी है पुलिस.

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र के  गोला रोड में गया जिले के डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. मंगलवार की रात उन पर नशे में धुत आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव  के कथित पोते ने अन्य बदमाशों के साथ मिलकर उस समय हमला किया जब वे अपने एक मित्र से मिलने जा रहे थे.बदमाशों ने लोहे की राड से उनकी बेरहमी से पिटाई की और लहूलुहान हालत में छोड़ कर फरार हो गए. अधिकारी के चचेरे भाई विजय कुमार सिंह के बयान पर गोला रोड निवासी नागेंद्र यादव के पुत्र तनुज यादव और नयन यादव समेत एक दर्जन बदमाशों पर प्राथमिकी की गई है.

यह मामला तब प्रकाश में आया, जब बुधवार की देर शाम इंटरनेट मीडिया पर विजय कुमार सिंह का एक वीडियो प्रसारित होने लगा. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तब दानापुर अनुमंडल के थानों की पुलिस ने आरोपितों की खोजबीन शुरू की.बताया जाता है कि मारपीट के दौरान एक आरोपित स्वयं को तनुज यादव और लालू यादव  का पोता बताते हुए पुलिस-प्रशासन को खुली चुनौती देता रहा. इससे घटनास्थल पर लोग तमाशबीन बने रहे. उनके जाने के बाद लोगों ने अधिकारी को राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

सिर और बायीं आंख में गंभीर चोटें आने की वजह से वे होश में नहीं आ रहे थे. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. चिकित्सकों की सलाह पर अधिकारी को दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है. पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.विजय कुमार सिंह ने बताया कि अरविंद रात लगभग साढ़े नौ बजे बोरिंग रोड से गोला रोड में रहने वाले एक मित्र से मिलने जा रहे थे. कुछ नशेड़ियों ने बेवजह उनकी गाड़ी रोक ली.अरविंद के साथ उनका  चालक था. गाड़ी रोकने पर अधिकारी ने एतराज जताया और उतर कर वजह पूछी तो आरोपित गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने लात-घूसे और लोहे के राड से वार कर दिया. बेहोश होने तक वे उसे पीटते रहे.

LALU RELATIVE GUNDAGARDI