विधायक से 10 की रंगदारी की मांग, खौफ में परिवार.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होते जा रहे हैं.अब अपराधियों ने भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी  विधायक ई. ललन कुमार से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी  है. नहीं देने पर विधायक समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है.अपरा​धियों ने मोबाइल फोन पर एसएमएस के माध्यम से रंगदारी मांगी है. इस संबंध में पीरपैंती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.विधायक  ने इसकी सूचना मुख्यमंत्री, डीजीपी मुख्यालय, एसएसपी एवं कहलगांव एसडीपीओ (टू) को दी है.

खबर के अनुसार  28 मार्च की सुबह 8 बजकर 8 मिनट पर  जब विधायक सुबह जगकर जनता की फरियाद सुन रहे थे, तभी किसी ने उनके मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजकर रंगदारी मांगी. इसकी जानकारी मिलने पर प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया।सूचना मिलते ही एसडीपीओ (टू) डॉ. अर्जुन कुमार गुप्ता के नेतृत्व में गठित टीम ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. टीम ने कई संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है.थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया 10 लाख की रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी का मामला दर्ज किया गया है.

विधायक का कहना है कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र के असामाजिक तत्वों द्वारा अवैधानिक कार्यों का हमेशा विरोध करते रहे हैं. इसी से नाराज  होकर असामाजिक तत्वों द्वारा रंगदारी और धमकी देने की घटना प्रतीत हो रही है.लोकसभा चुनाव 2024 के परिप्रेक्ष्य में इस प्रकरण को गंभीरता से देखने की जरूरत है. मेरी विपक्ष के राजनीतिक प्रतिद्वंदियों द्वारा असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर किसी बड़ी हिंसक घटना को अंजाम दिया जा सकता है. पूरी घटना का एसएसपी खुद मानीटरिंग कर रहे हैं.

extortion demand