पटना सिटी के चर्चित व्यवसायी ने लगा ली फांसी.

सुसाइड से पहले बेटी से की फोन पर बातचीत फिर पंखे से लटक कर दे दी अपनी जान.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना सिटी से एक बड़े व्यापारी की आत्महत्या की खबर आ रही है.पुलिस के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के किला हाउस में शुक्रवार की रात व्यवसायी निखिल  जालान ने फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी. निखिल को एक निजी अस्पताल में ले ज्या गया लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.थानेदार गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली है. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

 

 निखिल जालान स्व. श्याम मनोहर जालान के इकलौते पुत्र थे. देर शाम तक उनके कमरे का दरवाजा बंद रहा. इसके बाद स्वजन ने पिछले दरवाजे से झांक कर देखा तो उनका शव पंखे की खूंटी से झूलता मिला. इसके बाद स्वजन दरवाजा तोड़ कर कमरे में दाखिल हुए और आनन-फानन में उन्हें पहाड़ी इलाके के नजदीक एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां निखिल को मृत घोषित किया गया.उनकी पत्नी प्रिति जालान के आत्महत्या से पूर्व उन्होंने बेटी से बात की थी. वह बाहर रहकर पढ़ाई करती है. उसी ने घरवालों को जानकारी दी कि पापा कमरे में बंद हैं.

 

घरवाले निखिल के कमरे के पास पहुंचे तो उन्हें पंखे से झूलते हुए पाया. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आत्महत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है.परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. हादसे की खबर सुनकर राज्य के कई प्रतिष्ठित व्यवसायी नालंदा मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल में पहुंचे.इस आत्महत्या से सभी हैरान हैं.एक संपन्न व्यापारी ने आखिर इतना बड़ा फैसला क्यों ले लिया, जांच जारी है.

SUICIDE