बिहार में अपराधियों का खौफ, 1 दिन में 3 शूटआउट.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिले केचुल्हाईचक के  कोथवां मुसहरी के पास शुक्रवार की शाम एक जमीन कारोबारी को गोली मार दी. मृतक व्यवसायी 45 वर्षीय आलोक कुमार के सीने और पेट में पांच गोलियां मारी गईं. उन्होंने राजाबाजार के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे बाइक छोड़ कर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले. सूचना मिलते ही रूपसपुर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. थानेदार रणविजय कुमार ने बताया कि बाइक और चार खोखे जब्त किए गए हैं. आरोपितों और हत्या का कारण पता लगाया जा रहा है.

 

डीएसपी अभिजीत कुमार ने कहा कि पुलिस छानबीन में जुट गई है. अपराधी जल्द गिरफ्त में होंगे. आलोक की मां शांति शर्मा खगौल जेएनएल कालेज की प्रोफेसर थीं. वे इकलौते बेटे थे. आलोक को एक पुत्र और एक पुत्री हैं.दिसंबर 2022 में फुलवारीशरीफ में घर में घुस कर जमीन कारोबारी मंटू शर्मा और उनके पिता सुधीर शर्मा की हत्या कर दी गई थी. मंटू और आलोक अच्छे मित्र थे. दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपितों को सजा दिलाने के लिए वे काफी सक्रिय थे.

 

मूलरूप से खगौल निवासी आलोक शर्मा का परिवार लंबे समय से फुलवारीशरीफ की मौर्य विहार कॉलोनी में रहते थे. वे निजी कार्य से रूपसपुर-खगौल नहर रोड होकर जगदेव पथ जा रहे थे. आलोक  कार चला रहे थे. बगल वाली सीट पर चालक सूरज बैठा था. चालक ने पुलिस को बताया कि कोथवां मुसहरी के पास पहुंचते ही बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर कार रोकी, फिर दो बदमाश उतर कर अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे.उनके निशाने पर केवल आलोक थे. फायरिंग की आवाज सुन कर लोग दौड़े तो हत्यारे बाइक छोड़ कर कोथवां गांव की तरफ भाग गए.

Bihar Crime News: