BJP विधायक के घर से मिले अवैध हथियार, फरार MLA की गिरफ्तारी तय.

RJD नेता अपहरण केस में फंसे हैं विधायक, गिरफ्तार नहीं हुए तो पुलिस करेगी घर की कुर्की जप्ती.

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी  विधायक राजू सिंह मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं. RJD  नेता तुलसी राय के अपहरण मामले में अब किसी भी वक्त उनकी  गिरफ़्तारी हो सकती है.  उनकी गिरफ़्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने मुजफ्फरपुर के पारु के बड़ा दाऊद गांव स्थित विधायक के आवास और पटना आवास सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की है. फिलहाल विधायक फरार चल रहें हैं. पुलिस के अनुसार  उनके घर पर कुर्की-जब्ती भी हो सकती है.एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि विधायक के पारु स्थित आवास से एक अवैध राइफल भी बरामद किया गया है, वहीं अपहरण मामले में प्रयोग दो लग्जरी गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है. एक अन्य मामले में आरोपी एक व्यक्ति को उनके घर से हिरासत में लिया गया है.

एसएसपी के अनुसार विधायक राजू सिंह की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गई है, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, अगर उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया तो फिर कुर्की जब्ती भी की जाएगी.गौरतलब है  कि बीते गुरुवार की रात को पारु इलाके में एक तिलक समारोह में पहुंचे भाजपा विधायक राजू सिंह और राजद नेता तुलसी राय के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद भाजपा विधायक ने राजद नेता को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और अपने राइस मिल पर ले गए, जहां विधायक समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की. राजद नेता ने बताया कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई, गनीमत रही कि मौके पर पारु थाना पुलिस पहुंची, और राजद नेता को विधायक के चंगुल से छुड़ाया.

 

राजद नेता ने मामले को लेकर विधायक सहित 5 अन्य लोगों के खिलाफ पारु थाना में नामजद केस दर्ज कराया, वहीं दर्जन भर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. इस मामले को लेकर राजद नेता तुलसी राय ने कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया. इस मामले को लेकर देर रात विधायक के कई ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान उनके बड़ा दाऊद स्थित आवास से एक अवैध राइफल बरामद किया.

BJP MLA RAJU SINGH