बाप-बेटे का अपहरण, तीन करोड़ फिरौती की मांग.

वाह रे बिहार पुलिस! पुलिस FIR दर्ज करने को तैयार नहीं, दो जिलों की पुलिस के चक्कर लगा रहे परिजन.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आई है.अपराधियों ने शनिवार की शाम मो.अख्तर और इनके बेटे का अपहरण कर लिया है.बाप बेटे को तब अगवा किया गया जब  दोनों डेहरी में अपनी मोटर पार्टस की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. फिरौती में तीन करोड़ रुपये की मांग की गई है. गेमन पुल से बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना के करीब 20 घंटा बाद भी पुलिस का हाथ खाली है.

 

 अबतक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. औरंगाबाद जिला एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि घटनास्थल रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र की है. इस मामले में कुछ भी जानकारी रोहतास पुलिस दे सकती है.उधर, रोहतास पुलिस का कहना है कि दुकानदार की बाइक औरंगाबाद के बारुण थाना पुलिस ने बरामद किया है, जिस कारण प्राथमिकी बारुण थाना में होगी. अब मामला दो जिलों के बीच उलझ गया है. अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है फिर जांच की बात तो बहुत दूर है.पिता-पुत्र की बरामदगी को लेकर दोनों जिलों की पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है.

 

घरवाले दोनों जिलों की पुलिस के पास पिता-पुत्र की सकुशल बरामदगी को लेकर चक्कर काट रहे हैं. इस मामले में दोनों जिलों की पुलिस के गैरजिम्मेदाराना रवैया और एक-दूसरे के क्षेत्र का मामला बताकर प्राथमिकी नहीं करने को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश व्याप्त है.लोगों का कहना है कि 20 घंटे बाद भी न तो पुलिस ने मामला दर्ज किया है और ना ही जांच शुरू हो पाई है.ऐसे में पिता पुत्र दोनों की जान खतरे में है.

kidnaping