अफसर की पिटाई करनेवाला लालू प्रसाद यादव का रिश्तेदार गिरफ्तार.

 

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के रूपसपुर में कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह के साथ मारपीट करनेवाले लालू  यादव के पोते को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कार्यपालक पदाधिकारी के परिजनों द्वारा रूपसपुर थाने में नागेंद्र राय के बेटे तनुज यादव और नयन यादव के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है.

 

पटना पुलिस की एक टीम ने नागेंद्र राय के आवास पर छापेमारी की और उनके भतीजे रंजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पटना के सिटी एसपी पश्चिमी राजेश कुमार ने दावा किया है कि कार्यपालक पदाधिकारी के साथ मारपीट की घटना में रंजन कुमार भी शामिल था. उसके शरीर पर मिले जख्म के निशान से इस बात के सबूत मिले हैं. कार्यपालक पदाधिकारी के परिजनों द्वारा इस मामले में अटेम्प्ट टू मर्डर का केस दर्ज कराया गया है.

 

इस मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी का भी बड़ा बयान सामने आया है. डिप्टी सीएम ने इस घटना के बाद कहा कि वो हमारा परिवार का सदस्य हो या रिश्तेदार कारवाई होगा. अभी आप लोगों ने तेजस्वी यादव को जाना नहीं है. मैंने खुद फोन कर जांच करने और कार्रवाई करने को कहा है. तेजस्वी ने कहा कि मुझे जानकारी मिलते ही मैंने अधिकारी से बात की और कारवाई की बात कही. कोई भी दोषी हो, उस पर कठोर कार्रवाई की ही जाएगी.

 

सिटी एसपी ने इस मामले में दूसरे पक्ष द्वारा भी काउंटर केस करने की बात कही है, हालांकि उन्होंने कहा कि पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जा रही है और काउंटर केस करने का मकसद यह नहीं है कि किसी को फायदा मिल जाए. पटना पुलिस ने इस मामले में किसी भी तरह के राजनीतिक हस्तक्षेप से इनकार किया है.सिटीएसपी राजेश कुमार ने दावा किया है कि अगर राजनीतिक हस्तक्षेप होता तो आरोपी पक्ष के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर लिया जाता. उन्होंने कहा कि अगर नागेंद्र राय के बेटों तनुज यादव और नयन यादव की गिरफ्तारी नहीं होती है तब पटना पुलिस कुर्की जब्ती की भी कार्रवाई करने से नहीं हिचकेगी.

LALU RELATIVE GUNDAGARDI