गया में LJP के नेता की दिनदहाड़े हत्या.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गया में अपराधियों ने दिनदहाड़े  रालोजपा नेता मोहम्मद अनवर अली खान की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना उस वक्त हुई जब रालोजपा नेता सैलून में अपने बेटे को बाल कटवाने आये थे. जब वो बाहर निकले तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे और गोलियों से भून डाला. आधा दर्जन गोलियां उनके शरीर पर लगी हैं, जहां घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई. लोगों ने अपराधियों को पीछा करने की कोशिश की.भागने  के दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी सड़क पर ही गिर गए.सामने से आ रही एक राहगीर की बाइक को भी हथियार के बल पर लूट लिया और उसी गाड़ी से फरार हो गए.

 

घटना के बाद क्षेत्र के लोग काफी आक्रोशित हैं और अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस से मांग कर रहे हैं. जीटी रोड को अकोशित लोगों ने जाम कर दिया है. घटना आमस थाना क्षेत्र के शिवली मोड़ के पास हुई है. मृतक मोहम्मद अनवर अली खान गुरुआ विधानसभा से दो बार भी चुनाव लड़े हैं. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए सभी जगह पर नाकाबंदी कर दी है.

 

गया में हुई हत्या की इस घटना के बाद सिटी एसपी हिमांशु घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली. सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची है. एक नेता की हत्या हुई है. घटना के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर लिया जाएगा और उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

murder