मुजफ्फरपुर में बैंक कर्मचारी की दिन दहाड़े हत्या.

 

सिटी पोस्ट  लाइव: बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं.दिन दहाड़े हत्याएं और लूटपाट की वारदातें हो रही हैं.शनिवार को मुजफ्फरपुर के मुरारपुर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने बैंक कर्मी राहुल सोनी की दिन गोली मारकर हत्या कर दी. राहुल शनिवार को बैंक का काम करके वापस लौट रहा था. बदमाशों ने रास्ते में उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली. जिससे राहुल की मौत हो गई.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में अज्ञात अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने सरेआम बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी.फिर मौके से फरार हो गए. इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना मनियारी थाना क्षेत्र के रामपुर काशी चौक के निकट अनबरा पुल के पास की है. बैंककर्मी की पहचान बरियारपुर के राजेंद्र साह के बेटे राहुल कुमार सोनी के रूप हुई है. शनिवार को वह बैंक का काम निपटाकर घर लौट रहा था. तभी मुरारपुर में कुछ बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

 

घायल राहुल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तुरंत पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. वहीं, इलाके के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है ताकि बदमाशों का पता लगाया जा सके.

murder