कांग्रेस विधायक के पैतृक आवास में रिश्तेदार का मर्डर!

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के पैतृक आवास से युवक का की लाश मिली है.पुलिस के अनुसार मृत युवक विधायक  नीतू देवी का रिश्तेदार था. मृतक युवक की पहचान स्व मुन्ना सिंह के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में की गयी है.  नरहट पुलिस मौके पर पहुंचकर शुरुआती अनुसंधान शुरू कर चुकी है. जिस कमरे में युवक की लाश मिली है उसे  तत्काल सील कर दिया गया है. डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम जरूरी पड़ताल में जुट गई है.

इस घटना के बाद नवादा एसपी अम्बरीष राहुल भी मौके पर पहुंच गए.नवादा एसपी ने बताया कि नरहट पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि हिसुआ के विधायक नीतू देवी के नरहट स्थित पैतृक आवास में उपरे तल्ले में रह रहे विधायक के देवर सुमन सिंह और कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष आभा देवी के पुत्र गोलू सिंह के कमरे से एक शव बरामद किया गया है.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां शुरुआती पड़ताल शुरू की गई. जांच के दौरान हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. जरूरी अनुसंधान के लिए डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दिया है..

एसपी के अनुसार शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि हत्या का क्या कारण है और हत्या कब हुई है.  मृतक की मां के द्वारा बताया गया कि कल रात को पीयूष सिंह अपने घर से रोटी लेकर गोलू सिंह के कमरे में खाना खाने गया हुआ था और उसके बाद वह घर नहीं लौटा.मां ने यह भी बताया कि गोलू सिंह के साथ पीयूष का झगड़ा हुआ था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. आज दोपहर में जब उन्होंने उसे खोजना शुरू किया तो वह कहीं नहीं मिला. बाद में जब घर में ही छानबीन शुरू हुई तो वह गोलू सिंह के कमरे में मृत पाया गया.

nawada murder