बिहार में डॉक्टरों की ‘दारू पार्टी की तस्वीर से मचा बवाल.

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर बिहार के सबसे बड़े हॉस्पिटल डॉक्टरों की शराब पार्टी की एक तस्वीर सामने आई है. कॉलेज परिसर में ही शराब पार्टी करने का वीडियो सामने  आते ही डॉक्टरों के बीच हड़कम्प मच गया है. जाप प्रमुख पप्पू यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार में शराबबंदी सिर्फ गरीबों के लिए और DMCH के डॉक्टरों के लिए अलग कानून है क्या? लेकिन  DMCH के प्राचार्य डॉ के एन मिश्रा ने ऐसी शराब पार्टी होने से इंकार किया है लेकिन वीडियो में दिखाई पड़ रहे डॉक्टर अपना चेहरा छिपाते हुए कमरे से बाहर जाते हुए दिखाई पड़ रहे है.

 

इस मामले में दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि वीडियो मैंने भी देख लिया है. सम्बंधित थाना को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. दरभंगा, डीएमसीएच में आयोजित शिशु रोग विशेषज्ञों के लिए आयोजित कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई शराब पार्टी की वीडियो वायरल होने के बाद दरभंगा पुलिस हरकत में आई . एसएसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर सदर डीएसपी अमित कुमार गठित टीम ने डीएमसीएच में छापामारी की.पुलिस ने गेस्ट हाउस से तीन बोतल शराब भी बरामद किया है. वीडियो में दिखाई पड़ रहे डॉक्टरों की भी पहचान कर उनकी भी तलाशी की जा रही है.

 

 दरभंगा पुलिस डीएमसीएच के अन्य जगहों की भी तलाशी लेने में लगी हुई है. फिलहाल पूरे डीएमसीएच परिसर भारी मात्रा में पुलिस की तैनाती की गई है. डीएमसीएच में छापामारी करने आये सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि गेस्ट हाउस में कुल पांच कमरे है, जिसमें नीचे वाले तल्ले के एक रूम की तलाशी के दौरान तीन बोतल शराब बरामद की गई.गेस्ट हाउस के केयर टेकर से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि ऊपर के कमरे में एक सीनियर डॉक्टर मौजूद थे. उन्होंने कहा कि शनिवार को डीएमसीएच में हुई एक पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शराब का सेवन किया गया था. इसके सत्यापन के लिए आया था. वीडियो से चेहरे से पहचान की जा रही है. उचित पहचान होने के बाद निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी.

sharab party