फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 38 लाख लूट.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक निजी फाइनेन्स बैंक को लूट लिया है.खबर के अनुसार अपराधियों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर  के निजी बैंक से 38 लाख रूपए लूट लिया है. बुधवार की रात करीब 12 से 1 के बीच दो की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने भारत फाइनेन्स कर्मियों को बंधक बनाकर 38 लाख रूपए लूट लिया. घटना की सूचना पर सुबह पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि करीब 12 बजे रात के बाद दो की संख्या में अपराधी पहुंचे. एक के पास चाकू और एक के पास कट्टा था. दोनों ने फाइनेन्स ऑफिस के अंदर जाकर अंदर काम कर रहे 6 कर्मियों को बंधक बनाया और लॉकर में रखें 38 लाख रूपए लूट लिए. सुबह में इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जिले के एसएसपी राकेश कुमार, सिटी ASP अवधेश सरोज दीक्षित भी मौके पर पहुंचे, पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

इस लूट की घटना को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इतनी रात तक ऑफिस में क्या काम चल रहा था. पैसा रोज बैंक में जमा कर देना होता था तो इतनी रकम ऑफिस में क्यों रखी गी.  एक साथ 4 दरवाजे कैसे खोले गए, वहीं दो दिन पहले तक CCTV चल रहा था, अचानक CCTV काम करना बंद कैसे हो गया. ऐसे में पुलिस तमाम बिन्दुओ पर जांच कर रही है, और फिलहाल घटना के वक्त मौजूद सभी फाइनेन्सकर्मी को डिटेन कर पूछताछ कर रही है.

bank loot