दरभंगा में दिन दहाड़े शूटआउट, 3 लोग मारे गये.

वर्चस्व की लड़ाई में हुई हत्या . सफारी को घेरकर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, 3 लोगों की हत्या,

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों ने एकबार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. दरभंगा जिला के बहेरी थाना क्षेत्र के निमैठी चौक पर दिन दहाड़े हुई शूटआउट की वारदात में तीन लोग मारे गये हैं. आपसी वर्चस्व की लड़ाई में दिनदहाड़े चार लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी की  इस घटना में तीन लोगों की मौत घटना स्थल ही हो गई. मृतकों की पहचान अनिल सिंह, मनीष सिंह और मुन्ना सिंह के रूप में हुई, वहीं कुंदन सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी है, जिन्हें स्थानीय लोगों ने डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

मृतक अनिल सिंह पर थाना में पहले से ही दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. उन पर पहले भी कई बार हमला हो चुका है. घटना की सूचना मिलते ही बहेरी थाना सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. घटना के सम्बंध में बताया जाता है निमैठी चौक पर पहले से ही घात लगाए अपराधी बैठे थे. अनिल सिंह की सफारी गाड़ी जैसे ही निमैठी चौक पर पहुची की अपराधियो ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे सफारी में बैठे लोगों को गाड़ी के अंदर ही गोली लग गई . गोली लगने से अनिल सिंह और उनके एक मित्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बहेरी थाना क्षेत्र के निमेथी चौक पर गोलीबारी की घटना हुई है जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हुई है. दो लोग घायल थे जिसमें से भी एक की मौत की खबर है. एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. घटनास्थल पर गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है. एसएसपी ने कहा की अनिल सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है. गाड़ी को देखकर लगता है कि गाड़ी के अंदर से भी फायरिंग हुई है क्योंकि गाड़ी के अंदर भी खोखा बरामद हुआ है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

darbhanga shoot out