पटना में दिन दहाड़े शूटआउट, बाल-बाल बचे अनिल यादव.

पटना में दिन दहाड़े शूटआउट, बाल-बाल बचे अनिल यादव.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हो गये हैं.आज पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के   वार्ड 39 के पार्षद राहुल यादव के बड़े भाई अनिल यादव पर अपराधियों गोलियों की बरसात शुरू कर दी.इस टी ताबड़तोड़ फायरिंग में  अनिल यादव के  हाथ में गोली लगी है. अनिल यादव के अनुसार  दो बाइक पर आए चार अपराधियों ने 12 राउंड फायरिंग की है. अपराधियों ने वारदात को थाने से 200 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया है.

वार्ड पार्षद राहुल यादव के मुताबिक  सुबह साढ़े आठ बजे के आसपास उनके  भाई अनिल यादव खेतान मार्केट के सामने नगर निगम के दफ्तर बैठे हुए थे. तभी दो बाइक सवार अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. जान बचाने के लिए अनिल यादव भागे इस दौरान एक गोली उनके हाथ के अंगूठे को छूते हुए निकल गई.अनिल ने अपराधियों के ऊपर अपना मोबाइल फेंका. फायरिंग के बाद बदमाश बड़े आराम से निकल गए.

वार्ड पार्षद का कहना है कि वार्ड 39 में बेहतर कार्य हो रहा है इसलिए शायद लोगों को यह खटक रहा है. इसलिए जानलेवा हमला किया जा रहा है.कई वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है.2013 में भी गोली मारने की कोशिश की गई थी. बाल बाल बच गए हालांकि मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है. घटना के तुरंत बाद पीरबहोर थाना को इसकी जानकारी दी गई लेकिन पुलिस भी मौके पर आधे घंटे बाद पहुंची. लोगों का कहना है कि एसपी से संपर्क करने के बाद इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्जी की है.

घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया लोग सड़क पर आ गए और सड़क जाम कर दिया. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. हालांकि घटना स्थल पर पहुचे dsp और थाना अध्यछ ने सड़क जाम को खाली कराया और यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया है. घटना स्थल पर मौजूद दरोगा राजेश पांडे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते मामले की जांच में जुटे हैं. cctv फुटेज की जांच की जा रही है मौके से गोली के खोखे भी बरामद किया गया है.

patna shoot out