छपरा में शूटआउट, BJP नेता की गोली मारकर हत्या.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा जिले में  बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिले में सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव में मंगलवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान भाजपा कार्य समिति के उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर के रूप में हुई. बताया जाता है कि वह घर के निकट दालान में सोए थे. सोए अवस्था में ही रात लगभग दो बजे अपराधियों ने उनके सिर में चार गोलियां मार दीं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

 

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जगे तब तक अपराधी फरार हो गये. जब उनकी पत्नी दलान पहुंची तब पति को खून से लथपथ मृत अवस्था में बिस्तर पर देखा. सिर में चार गोलियां लगने की बात बताई जा रही है. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. कुछ लोगों ने बताया कि देर रात बाइक पर सवार दो लोग मृतक के घर की ओर गए थे. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि जमीी विवाद में हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है.

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि मनोज कुमार ठाकुर इलाके में शांत स्वभाव के लिए जाने जाते थे और किसी से कोई विवाद नहीं था. बाइक पर सवार अपराधियों ने मनोज ठाकुर के सिर में चार गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. एसपी से बात करने की कोशिश की गई लेकिन एसपी से संपर्क नहीं हो सका. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है वहीं मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

CHHAPRA MURDER