सिवान में शूटआउट, दो व्यापारियों को मारी गोली.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीवान में  हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े कहर बरपाया है. सीवान में शुक्रवार की दोपहर हुई शूट आउट में दो लोगों को गोली मार दी गई है. गोलीबारी की इस घटना का शिकार होने वाले दोनों लोग व्यवसायी हैं. फायरिंग की इस घटना में जहां स्वर्ण व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई. किराना दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया है.मृतक की पहचान करीना ज्वेलर्स दुकान के संचालक आकाश कुमार और  घायल की पहचान किराना दुकानदार पिंटू कुमार के रूप में हुई है.

 

खबर के अनुसार  दो बाइक पर सवार 4 की संख्या में नकाबपोश अपराधी हथियार लेकर करीना ज्वेलर्स नामक दुकान पर पहुंचे जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया. तभी स्वर्ण व्यवसायी आकाश कुमार लूट का विरोध करते हुए हल्ला करने लगा, जिसके बाद बगल का किराना दुकानदार पिंटू कुमार हल्ला सुनकर मौके पर पहुंचा.तभी अपराधी दुकान से कुछ जेवरात लेकर फायरिंग करते हुए भागने लगे. इसी दौरान एक गोली स्वर्ण व्यवसायी आकाश कुमार के छाती में लग गई और दूसरी गोली किराना दुकानदार पिंटू कुमार के हाथ में लग गई. अपराधी फायरिंग करते हुए ज्वेलरी लेकर फरार हो गए.

 

घटना के बाद दोनों घायलों आकाश और पिंटू को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा गया जहां आकाश की मौत हो गई, वही पिंटू का इलाज चल रहा है.घटना की सूचना के बाद मौके पर जीबी नगर तरवारा थाना पुलिस पहुंची. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुट गई हैं. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

siwan murder