सुबह-सुबह रिश्वत लेते पकड़े गए डुमरा के CO साहब.

, नोट के फेर में हाफ पैंट में ही हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के  सीतामढ़ी जिला  के डुमरा के CO को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते रंगेहाथ धर दबोचा है. डुमरा के CO आवास पर विजिलेंस टीम की टीम में छापा मारा और उन्हें  रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. विजलेंस की टीम ने सुबह सबेरे जाल बिछाया था और CO उसी जाल में फंस गये. रिश्वतखोर CO चंद्रजीत प्रकाश को निगरानी की टीम गिरफ्तार कर पटना ले आई है.

खबर के अनुसार जमीन को अतिक्रमंमुक्त कराने के लिए सीओ ने रिश्वत की मांग डुमरा निवासी गौरी शंकर प्रसाद से की थी.. गौरी शंकर राय ने  डीएम के न्यायालय में परिवारवाद दायर किया था, जिसको लेकर डीएम ने फैसला सुनाते हुए डुमरा के CO को जमीन खाली कराने को लेकर दो बार निर्देश दिए थे, डीएम के आदेश पर उनकी  जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने को लेकर CO ने उससे पचास हजार रुपया रिश्वत की मांग की थी बाबजूद बिना रिश्वत लिए इस काम को करने को तैयार नहीं थे.

यह पहला मामला नहीं जब सीतामढ़ी के कोई प्रशासनिक अधिकारी निगरानी के हत्थे चढ़ा हो. इससे पहले तकलीफ आधा दर्जन से ज्यादा प्रशासनिक अधिकारी निगरानी के शिकार हो चुके हैं और रिश्वत लेते उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है. इससे पहले सीतामढ़ी के सिविल सर्जन एक सब इंस्पेक्टर, ड्रग्स इंस्पेक्टर, एक ADM स्तर के पदाधिकारी निगरानी के हत्थे चढ़ चुके हैं. निगरानी द्वारा समय-समय पर किए जा रही इस तरह की कार्रवाई से लोगो में खुशी है.

CO ARRESTING