छापेमारी के दौरान थानाध्यक्ष को मारी गोली, स्थिति गंभीर.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हैं. समस्तीपुर से बेखौफ अपराधियों द्वारा पुलिस पर हमला किये जाने की खबर आई है. मोहनपुर ओपी के थानाध्यक्ष नंदकिशोर प्रसाद यादव को छापेमारी के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी.  गंभीर हालत में उनको बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. थानाध्यक्ष को गोली लगने की खबर से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक  दलसिंहसराय बाईपास रोड शाहबाजपुर के पास  मोहनपुर ओपी की पुलिस टीम चोरी एवं लूट के मामले में मिले इनपुट के आधार पर छापेमारी करने के लिए दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में गई हुई थी. इसी दौरान अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की गई जिसमें थानाध्यक्ष के आंख के पास गोली लगी. हालांकि, इस कार्रवाई के दौरान एक अपराधी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 

घटना के संदर्भ में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र में पिछले दिनों भैंस चोरी की घटना हुई थी, जिसमें नालंदा जिला के गिरोह की संलिप्तता सामने आई. इस घटना को अंजाम देने वालों अपराधियों में तीन को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था. उसी के पूछताछ के आधार पर जो इनपुट प्राप्त हुआ था उसके आधार पर छापेमारी करने के लिए पुलिस की टीम गई हुई थी. इसी क्रम में अपराधियों के द्वारा गोली चला दी गई.