पटना में बढ़ता जा रहा है सुपारी किल्लिंग का ट्रेंड.

पटना प्रॉपर्टी डीलर मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, हत्या के लिए मिली थी 20 लाख की सुपारी .

 

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना में सुपारी किल्लिंग का चलन  बढ़ता जा रहा है.बीजेपी नेता निलेश मुखिया की हत्या के बाद एक जमीन के कारोबारी की  सुपारी किल्लिंग की बात सामने आई है. बेऊर इलाके में जमीन कारोबारी सत्येंद्र कुमार सिंह हत्याकांड का खुलासा पटना पुलिस ने कर दिया है. के लिए पेशेवर अपराधियों को 20 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. इस बात का खुलासा पटना के सिटी एसपी पश्चिमी राजेश कुमार ने किया है.

पुलिस ने चार कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस घटना का मास्टरमाइंड और सुपारी देने वाले अभी भी कानूनी शिकंजे से बाहर हैं. गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस छापेमारी का दावा कर रही है. पिछले 7 दिसंबर को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले जमीन कारोबारी सत्येंद्र कुमार सिंह को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया था. मौके पर ही जमीन कारोबारी की मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन में शुरू की थी. इस मामले में वाल्मीचक का एक कुख्यात अपराधी सीसीटीवी में सबसे पहले पुलिस को नजर आया. पुलिस ने जब अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा भी हो गया.

हत्याकांड में शामिल अपराधी रामाशीष उर्फ शूटर बाबा मुंगेर का रहने वाला बताया जाता है. इसके साथ ही धीरज कुमार बाबा आरा भोजपुर का रहने वाला है. प्रवीण कुमार झुन्नु ने सत्येंद्र कुमार सिंह को गोलियों से भून दिया  था. अपराधियों के पास से पुलिस ने चार पिस्तौल के अलावा एक देसी कट्टा एक मैगजीन 26 कारतूस पांच मोबाइल और बाइक भी जब्त किए हैं.

patna murder